मार्केट में धमाल मचाने आ रहा Oppo Reno 12 series कंफर्म हो गई लॉन्च डेट…

Oppo Reno 12 series: ओप्पो मोबाइल कंपनी भारत में अपने नए स्मार्टफोन Oppo Reno 12 series को लॉन्च के लिए डेट कंफर्म कर चुका है यह स्मार्टफोन ऐसा होगा जो कैमरा के मामले में कमाल धमाल करेगा । अपने बेहतरीन तगड़े फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के चलते या फोन लंबे समय से चर्चा में था ।

ओप्पो कंपनी के Reno 12 series के भीतर आपको लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाला कैमरा दिया गया है जो अभी हाल फिलहाल में लॉन्च हुआ है । भारतीय बाजार में आते ही इस मोबाइल फोन ने धमाल मचा रखी है । ग्लोबल मार्केट में पहले से ही Oppo Reno 12 series लॉन्च हो चुका है ।

Oppo Reno 12 series
Oppo Reno 12 series

Oppo Reno 12 series लॉन्च डेट

आपको जानकर खुशी होगी कि ओप्पो कंपनी के इस नए स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंफर्म हो चुकी है भारत ही बाजार में यह मोबाइल 12 जुलाई को लॉन्च हो रहा है । ओप्पो के अन्य रेनू सीरीज की तरह इस स्मार्टफोन में भी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और नए फीचर्स दिए गए हैं, जो Ai के साथ एडवांस्ड टेक्नोलॉजी से लैस हैं ।

Oppo Reno 12 series Ai फीचर्स

इस स्मार्टफोन में आपको कई इनबिल्ट Ai फीचर्स दिए गए हैं जैसे AI Best Face, AI Eraser 2.0, AI Studio प्रकार के कई फीचर्स इस स्मार्टफोन में दिए गए हैं जो इसको नए जमाने का नई टेक्नोलॉजी वाला स्मार्टफोन बनाते हैं ।

इसे भी पढ़ें: महंगे हो गए जियो और एयरटेल के रिचार्ज, कितने महंगे हुए रिचार्ज..

Reno 12 series के स्पेसिफिकेशन

मोबाइल में आपको दमदार पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है जिससे आप इस मोबाइल में हाईटेक गेम खेल पाएंगे । इस मोबाइल में आपको 50MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस वाला ट्रिपल कैमरा दिया गया है । 5000 mAh की बैटरी के साथ 80W का सुपरफास्ट चार्जिंग वाला चार्ज दिया गया है ।

इसे भी पढ़ें: बाइक के दीवाने लड़कों के लिए आ रही है New Yamaha RX100 बाइक, ₹12000 देकर घर लाएं

इतनी होगी नए Oppo Reno 12 series फोन की कीमत

भारतीय बाजार में अप के इस नए स्मार्टफोन की कीमत ₹30000 से ₹40000 के बीच बताई जा रही है । लेकिन आपको इस फोन पर EMI का विकल्प भी मिलेगा जिससे आप इस स्मार्टफोन को मात्र 5 से ₹6000 में खरीद पाएंगे ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon