Rajdoot 175CC: भौकालिक अवतार में लांच हुई पुराने जमाने की राजदूत बाइक, मार्केट में मचाएगी धमाल

Rajdoot 175CC: राजदूत बाइक जो पुराने जमाने में सबसे पसंदीदा और सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हुआ करती थी इंडियन मार्केट से अचानक से गायब हो गई थी। एक बार फिर से राजदूत बाइक इंडियन सड़कों पर अपना जलवा बिखेरने आ रही है।

इस बार पावरफुल इंजन के साथ rajddot 175cc कि यह बाइक, एक नए लुक और नए अवतार में लॉन्च हो रही है। इंडियन मार्केट में आते ही इस बाइक ने तहलका मचा दिया है जब से इसकी सोशल मीडिया पर इमेज वायरल हो रही है।

Rajdoot 175CC
Rajdoot 175CC

सड़कों पर दिखेगा Rajdoot 175CC का जलवा

राजपूत की यह बाइक लॉन्च होते ही सड़कों पर अपना जलवा भिखारी की और इसकी सबसे बड़ी टक्कर रॉयल एनफील्ड बाइक को माना जा रहा है। ऐसे में इसमें कौन-कौन से तगड़े फीचर्स भी दिए जाएंगे आईए जानते हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी अपनी पुरानी बाइक राजदूत 175 सीसी को, नए अवतार में और नए मॉडल डिजाइन के साथ मार्केट में पेश करेगी।

Bike के इंजन और फीचर्स

राजदूत की इस बाइक में आपको शानदार इंजन 175CC का दिया जाएगा जिसमें टॉप वैरियंट 350 CC तक दिया जाएगा। इसमें आपको बेहतरीन माइलेज भी मिलेगा इसके साथ इसमें Fully Digital Meeter कंट्रोल, एलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एलइडी हेडलैंप, ABS सिस्टम से लैस होगी।

बाइक की क्या होगी कीमत

भारतीय बाजार में यह बाइक लांच होने पर इसकी शुरुआती कीमत 1.35 लाख से 1.80 लाख के बीच में बताई जा रही है। आपको EMI का ऑप्शन भी मिलेगा ताकि आप 30% देकर अपनी मनपसंद बाइक को घर ले जा सकें।

Bike लॉन्चिंग टाइम

अगर बात की जाए इस बाइक के मार्केट में लांच होने की तो अभी इसमें आपको 4 से 5 महीने तक इंतजार करना पड़ सकता है। क्योंकि अभी मार्केट में इसके रयूमर्स ही सामने आए हैं ऑफिशियल डेट सामने नहीं आ रही है।

Also Read:

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon