सिर्फ ₹12000 में मिल रहा Nokia का बेहतरीन 5G Smartphone बढ़िया मौका

Nokia Infinity Pro 5g: अपने पुराने दौर में नोकिया अपनी बादशाहत कीपैड फोन में जमा कर रखता था लेकिन पिछले कुछ समय से नोकिया का बुरा हाल था लेकिन नोकिया ने धमाकेदार वापसी के साथ अपने पावरफुल स्मार्टफोन लॉन्च करना शुरू कर दिया ।

नोकिया का मोबाइल Nokia Infinity Pro 5g एक ऐसा स्मार्टफोन है जो आपको बेहतरीन लुक के साथ-साथ एक अट्रैक्टिव डिजाइन दे रहा है । आईए जानते हैं इस स्मार्टफोन से जुड़े सभी खास फीचर्स के बारे में ।

Nokia Infinity Pro 5g
सिर्फ ₹12000 में मिल रहा Nokia का बेहतरीन 5G Smartphone बढ़िया मौका

Nokia Infinity Pro 5g जल्द होगा लॉन्च

आने वाला नोकिया का Nokia Infinity Pro 5g स्मार्टफोन लोगों को बेहतरीन परफॉर्मेंस और बेहतरीन डिजाइन के साथ न्यू टेक्नोलॉजी के Ai फीचर्स ऑफर करेगी । नोकिया क्या स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच की हाई क्वालिटी 4K रिजर्वेशन वाली डिस्प्ले दी गई है ।

नोकिया इंफिनिटी प्रो कैमरा

नोकिया के स्मार्टफोन में आपको 200 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल 4K एचडी कैमरा दिया जाएगा जिसके साथ ही इसका फ्रंट कैमरा भी 75 MP का होगा जो एप्पल कंपनी को भी तगड़ा चलेंगे करेगा ।

मोबाइल की बैटरी लाइफ

नोकिया क्या इस स्मार्टफोन में Nokia Infinity Pro 5g के साथ आपको पावरफुल 6000 mAh की बेहतरीन बैटरी दी गई है जिसके साथ आपको 120 W का सुपर टर्बोचार्जर दिया जाएगा, जो सिर्फ 25 मिनट में इसे चार्ज करेगा ।

मोबाइल की कीमत

इस मोबाइल की कीमत की बात की जाए तो जैसे ही यह स्मार्टफोन सितंबर में लॉन्च होगा मोबाइल 15 से ₹20000 की कीमत में लॉन्च होगा इस पर 10% क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड डिस्काउंट भी मिलेंगे ।

अन्य मोबाइल: Realme Narzo N61 5G: दमदार फीचर्स एवं लुक के साथ डुअल कैमरा स्मार्टफोन होगा लांच

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon