First CNG Bike: दुनिया की पहली CNG Bike 5 जुलाई को हो रही लॉन्च, 120 किलोमीटर का माइलेज

अभी तक चार पहिया वाहन तीन पहिया वाहन और अन्य वाहनों में आपको CNG दी गई थी, किसी मोटरसाइकिल कंपनी ने सीएनजी दी नहीं थी। लेकिन अब दुनिया की पहली न्यू सीएनजी बाइक 5 जुलाई को लांच होने जा रही है।

यह अपने आप में एक हैरान करने वाला है, और कंपनी की एक बड़ी अचीवमेंट है। कंपनी के द्वारा इसके 120 किलोमीटर के माइलेज को दावा किया जा रहा है। Bajaj ऑटो अपनी CNG Bike 5 जुलाई को लांच कर रहा है।

Bajaj CNG Bike

Bajaj CNG Bike लेटेस्ट फीचर

बजाज कंपनी की तरफ से लांच की जा रही First CNG Bike जो दुनिया की पहली सीएनजी मोटरसाइकिल होने वाली है। यह मोटरसाइकिल 5 जुलाई 2024 को इतिहास रचने जा रही है। बजाज कंपनी के MD राजीव बजाज ने जब पहली बार सीएनजी मोटरसाइकिल का जिक्र किया था सबसे ही सुर्खियों में थे। इस सीएनजी बाइक को पुणे स्थित प्लांट में कंपनी लॉन्च करेगी।

बजाज सीएनजी बाइक के स्पेसिफिकेशन

बजाज सीएनजी बाइक का स्पोर्टी लुक सामने आई फोटो में दिख रहा है। इस सीएनजी बाइक में अभी ज्यादा कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं मिली है फिलहाल इसमें आपको CNG सिलेंडर, LED हेडलैंप, स्पोर्टी लुक, एक पेट्रोल टैंक भी, एलॉय व्हील, स्पोर्टी साइलेंसर यह चीज साफ-साफ फोटो में दिख रहे हैं।

बजाज सीएनजी बाइक माइलेज

बजाज सीएनजी की इस बाइक में आपको 100 से 120 किलोमीटर का माइलेज मिल सकता है। इसमें आपको सीएनजी सिलेंडर के साथ-साथ पेट्रोल टैंक भी मिलेगा। मार्केट में आते ही यह बाइक तहलका मचाने वाली है।

Bajaj CNG Bike Price

बजाज सीएनजी बाइक की कीमत की बात की जाए तो मार्केट में इसकी कीमत की चर्चाएं 70 से 80 हजार के बीच बताई जा रही है। कंपनी इस बाइक का प्रोडक्शन शुरुआत में सालाना 1 से 1.20 लाख यूनिट के करीब करेगी। बाइक पर आपको EMI का ऑप्शन भी दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें:

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon