Sahara रिफंड का ब्याज समेत वापस मिलेगा पैसा, आ गई बड़ी खुशखबरी

Sahara Money Refund: सहारा निवेशकों की टेंशन खत्म, अब शहर निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी ब्याज समेत वापस मिलेगा पूरा पैसा 45 दिनों के अंदर पूरी कराई जाएगी कार्रवाई ।

जिन देशवासियों का शहर में पैसा फंसा हुआ था उन सभी की मुश्किलें खत्म हो चुकी हैं और उन्हें ब्याज समेत पैसा मिलने के पूरे पूरे आसार हो चुके हैं । अभी भी लाखों निवेदक ऐसे थे जो अपने पैसे को वापस पाने की कोशिश में लगे हुए थे। उन सहारा निवेशकों को यह जानकर खुशी होगी कि उन्हें ब्याज समेत पैसा दिया जाएगा।

Sahara Money Refund
Sahara Money Refund

Sahara रिफंड को लेकर नई अपडेट

सहारा निवेशकों के लिए एक बहुत बड़ी अपडेट निकलकर सामने आ चुकी है, इस अपडेट में जानकारी दी जा रही है कि अगर राहुल गांधी और अखिलेश मिलकर सरकार बनाते हैं तो उनकी सरकार वापस आने पर शहर निवेशकों को पूरा पैसा लौटाया जाएगा।

जबकि पहले से ही सहारा रिफंड पोर्टल पर ऑनलाइन रिफंड के लिए क्लेम किया जा रहे हैं और लोगों का पैसा वापस किया जा रहा है । ऐसे में लोगों के मन में प्रश्न है कि उनका पूरा पैसा उन्हें कब मिलेगा और उसे पर ब्याज मिलेगा या नहीं मिलेगा।

बीजेपी सरकार बनने के बाद होगा रिफंड

एक खबर यह भी आ रही है कि, बीजेपी के तीसरी बार सत्ता में आने के बाद इस बार सहारा निवेशकों का जितना भी बकाया पैसा होगा उन्हें ब्याज समेत वापस किया जाएगा । इसकी जानकारी तमाम सोशल मीडिया अकाउंट से दी जा रही है।

ऐसे में लोगों के मन में या खुशी हो रही है कि शायद इस बार उन्हें ब्याज समेत उनका पूरा पैसा मिलना शुरू हो जाएगा। लेकिन क्या लोगों को फिर से नए क्लेम करने होंगे और क्या करना होगा ब्याज समेत रिफंड के लिए।

यूपी के किसानों की हुई मौज, बिजली बिल हुआ 100% माफ, 30 जून है लास्ट डेट

कैसे मिलेगा ब्याज समेत रिफंड

सहारा निवेशकों को बता दें कि सरकार की तीसरी बार सत्ता में आने के बाद आप को वेबसाइट के माध्यम से New Link सहारा रिफंड क्लेम के लिए दिया जाएगा ऐसी जानकारी सोशल मीडिया से मिल रही है ।

जहां पर आपको नया रिफंड क्लेम करने पर ब्याज समेत पैसा मिलने का प्रावधान दिया जाएगा। परंतु इस पर अभी कोई भी ऑफिशल अपडेट जारी नहीं किया गया है, जैसे ही ऑफिशल अपडेट आता है आपको टेलीग्राम ग्रुप या व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से जानकारी दी जाएगी।

Sahara Money Refund Check

अभी अपना सहारा रिफंड क्लेम करने के लिए ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं – यहां क्लिक करें

अन्य महत्वपूर्ण खबरें:

सहारा इंडिया रिफंड वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, 5 लाख तक रिफंड शुरू

सभी 12वीं पास मेधावी छात्रों को मिलेंगे ₹15000, ऐसे करना होगा अप्लाई

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon